उत्तराखंड का एक लड़का dream 11 ने जिसकी किस्मत ही बदल दी ,रातो रात बना करोड़पति।uttarakhand dream11 winner darshan singh bisht 

दोस्तों लाखपति और करोड़पति बनने का सपना तो हर किसी का होता है। लोग इस सपने को पूरा करने के लिए मेहनत भी करते है कोई जॉब करते है तो कोई बिज़नेस ,कुछ लोग मेहनत करते हैं तो कुछ लोग पेंसे कमाने के लिए सॉर्ट तरीके भी आजमाते हैं। दोस्तों आज कल ऑनलाइन साटेबाजी का चलन खूब चल रहा है। आज हम आपको बताने वाले हैं उत्तराखंड के एक लड़के के बारे में जिसकी किस्मत dream 11 ने रातो रात बदल दी। 

uttrakhand dream11 winner



उत्तराखंड के चमोली जिले के रहने वाले दर्शन बिष्ट ने my11circle  के एप्प पर अपनी एक फैंटसी ipl टीम बनाकर 1 करोड़ रूपए जीते,21 सितम्बर को उन्हें करोड़पति ऑफ़ द वीक घोसित किया गया। अपनी टीम में उन्होंने मरकोस्टोनिस को कप्तान और मयंक अग्रवाल को उपकप्तान बनाया था इन्होने दिल्ली कैपिटल और पंजाब 11 के बीच हुए मुकाबले के लिए अपनी टीम बनायीं। इनकी टीम फर्स्ट रैंक पर आने के लिए इन्हे 1 करोड़ का इनाम दिया गया। दर्शन को जी एस टी  और अन्य टैक्स काटकर 70 लाख की धनराशि दी जाएगी। 
दर्शन बिष्ट होटल में काम करते थे कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर आना पड़ा तब से वह घर पर ही था। इस बीच आईपीएल ने उनकी किस्मत ही बदल कर रख दी। दोस्तों आज कल बहुत सारे एप्प चल रहे हैं जहाँ पर आप अपनी टीम बनाकर अच्छा खासा पेंसे जीत सकते है। इसके लिए आपको किर्केट और खिलाड़ियो की अच्छी नॉलेज होनी चाहिए तभी आप एक अच्छी टीम बनाकर लाखो रूपए जीत सकते हैं। 

uttarakhand dream11 winner